Bhutiya Handpump Ki Kahani

Bhutiya Handpump Ki Kahani

भूतिया हैंडपंप की कहानी

Bhutiya Handpump Ki Kahani- एक गांव में एक बड़ा सा ट्यूबवेल था ग्रामीण उस ट्यूबवेल  का इस्तेमाल पीने के पानी के लिए करते थे लेकिन अचानक से गांव वाले उस हैंडपंप का इस्तेमाल करना बंद कर दिया क्यूंकि वही पर एक महिला की मौत हो गयी थी उस मृत महिला का साया रात में वह पर घूमता था इस वजह से से कोई ग्रामीण वाले रात में उस रास्ते से नहीं गुजरते थे। एक दिन रात में उस हैंडपंप का हैंडल वह मृत औरत ऊपर निचे करने लगी तभी एक औरत उस सोर को सुनकर अपने घर से बहार निकली और बोली मैं जानना चाहती हु की आखिर यह सोर कौन मचा रहा है कोई कहता है की रात में वह सैतान सोर मचाती है मैं उस सैतान को देखना चाहती हु। 

यह सोच कर वह औरत उस जगह की ओर बढ़ी जहा पर वह हैंडपंप लगा हुआ था जब वह औरत उस जगह पर पहुँचती है तो देखती है की वह पर कोई नहीं है लेकिन हैंडपंप का हैंडल अपने आप ही ऊपर निचे हो रहा है उसे देख कर वह औरत बोली की वो इन गांव वालो का अन्धविश्वाः क्या बताये ,तेज हवा के कारन हैंडपंप का हैंडल ऊपर निचे हो रहा है और इसी का सोर सुनकर गांववाले मुर्ख ये सोचते है की ये शैतान का काम है ये सोच कर वो औरत घर लौटने लगी ,कुछ दूर पचकर वो औरत घबरा गयी देखा की वह शैतान औरत उसके सामने कड़ी है उसे देखकर वह औरत बोली की क्या तुम सच में शैतान हो प्लीज मुझे कोई नुकसान मत पहुंचना मैं तो तुम्हे सिर्फ देखने आयी थी अगर तुम चाहो तो मैं तुम्हारी दोस्त बन जाउंगी।

Bhutiya Handpump Ki Kahani

उसकी यह बात सुनकर शैतान औरत बोली इंसानो से दोस्ती ,मैं इंसानो पर भरोसा नहीं करती इसीलिए मैं इंसानो को मर देती हु और उस शैतान ने उस महिला को मार डाला और वह से गायब हो गयी। अगले दिन सुबह ग्राम प्रधान को इस मामले का पता चला तो वह उस जगह आया और देखा की उस शैतान ने उस औरत को किस तरह मारडाला और वह गांव वालो से बोला की गांव वालो सावधान रहो वह शैतान हमारे गांव पर किस तरह कहर धा रही है  कोई भी रात में अपने घर से बहार नहीं निकलेगा। वह शैतान औरत रात में अकेली बैठी सोच रही थी की इतने दिनों बाद मैंने इंसानी मांस खाया इसीलिए वह और किसी इंसान के आने का इंतिजार करने लगी लेकिन बहुत दिन बीत गए लेकिन वह पर कोई नहीं आया तो वह शैतान खुद ही उस गांव में चली गई रास्ते में शैतान ने एक आदमी को देखा और उसने उस आदमी का सर काट दिया और फिर से गायब हो गयी।

इस घटना से गांव में और दहसत का माहौल बन गया। इस घटना का पता एक जादूगर को चला और वह रात में उस जगह पंहुचा जहा पर हैंडपंप लगा था और उस जादूगर ने उस हैंडपंप पर कुछ मन्त्र डाले और वही पर छुप गया देर रात में वह शैतान औरत वह पर आयी और उसे प्यास लगी तो उसने उस हैंडपंप को चलाया , जैसे ही उस औरत ने हैंडपंप हो छुवा तो उन मंत्रो के कारन उसके सरीर में आग लग गयी , जादूगर बहार आया और बोला की इंसानो को मारने का सही दंड तुझे मिला है और उस आग से शैतान पूरी तरह जल गयी और फिर कभी दिखाई नहीं दी।यह बात सुकर गांववाले बहुत खुश हुए और उस जादूगर आदमी को सभी गांव वालो ने मिलकर एक बहुत सारा इनाम दिया जिससे पाकर वह जादूगर भी बहुत खुश हो गया।  इसतरह उस शैतान औरत से गाववालो को छुटकारा मिल गया और आराम से पहले की तरह सभी गांव वाले पानी भरने लगे।

Bhutiya Handpump Ki Kahani Video –